बुधवार, 27 जनवरी 2016

मेरी पोस्ट (तुम्हारी याद आती है )को जागरण जंक्शन पर शामिल

प्रिय मित्रों मुझे बताते हुए बहुत हर्ष हो रहा है की मेरी पोस्ट  (तुम्हारी याद आती है )को जागरण जंक्शन पर शामिल किया गया है।  आप भी अपनी प्रतिक्रिया से अबगत कराएं। 




Dear User,

Your तुम्हारी याद आती है has been featured on Jagran Junction

Click Here to visit your blog : मैं, लेखनी और जिंदगी

Thanks!
JagranJunction Team 
 
http://madansbarc.jagranjunction.com/2016/01/20/%E0%A4%A4%E0%A5%81%E0%A4%AE%E0%A5%8D%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%A6-%E0%A4%86%E0%A4%A4%E0%A5%80-%E0%A4%B9%E0%A5%88/
 
तुम्हारी याद आती है
जुदा हो करके के तुमसे अब ,तुम्हारी याद आती है
मेरे दिलबर तेरी सूरत ही मुझको रास आती है
कहूं कैसे मैं ये तुमसे बहुत मुश्किल गुजारा है
भरी दुनियां में बिन तेरे नहीं कोई सहारा है
मुक्कद्दर आज रूठा है और किस्मत आजमाती है
नहीं अब चैन दिल को है न मुझको नींद आती है..
कदम बहकें हैं अब मेरे ,हुआ चलना भी मुश्किल है
ये मौसम है बहारों का , रोता आज ये दिल है
ना कोई अब खबर तेरी ,ना मिलती आज पाती है
हालत देखकर मेरी ये दुनिया मुस्कराती है
बहुत मुश्किल है ये कहना किसने खेल खेला है
उधर तन्हा अकेली तुम, इधर ये दिल अकेला है
पाकर के तन्हा मुझको उदासी पास आती है
सुहानी रात मुझको अब नागिन सी डराती है
मदन मोहन सक्सेना
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें